कुछ रोचक Google होम पेज ट्रिक्स _Top 10 Amazing Google Home Page


इंटरनेट Google है और Google हम में से कई लोगों के लिए इंटरनेट है। आप हर दिन Google का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन हो सकता है कि आप कुछ ट्रिक्स, मज़ेदार खोज और गेम नहीं जान पा रहे हों, जिन्हें Google ने डेटाबेस की विशाल परतों के पीछे छिपा दिया है।



आपको आश्चर्य हो सकता है कि इन ट्रिक्स के क्या उपयोग हैं। उसके लिए, मैं बस यह कहूंगा कि यह केवल मनोरंजन के लिए है। यह कुछ ऐसा है जो आप अपने दोस्तों को दिखा सकते हैं, उन्हें प्रभावित कर सकते हैं, उन्हें अपना भद्दा पक्ष दिखा सकते हैं। वास्तव में, जब मैंने अपने एक दोस्त को ये टिप्स दिखाए, तो वह वास्तव में मुझसे प्रभावित हुआ और मुझसे पूछा कि मुझे उनके बारे में कैसे पता चला। इसलिए, इन सभी मजेदार चीजों को आपके साथ साझा करने के लिए, मैंने सभी ट्रिक्स को ट्रैक किया और उनकी एक सूची तैयार की।

Top 10 Amazing Google Home Page


1. GOOGLE SPHERE

 Google होम पेज पर जाएं और 'Google sphere' खोजें और 'I am feeling lucky' दबाएँ या बस स्क्रीन को टच करें। आप पाएंगे कि पेज  के सभी बटन एक चलते हुए गोले की तरह आकार बनाते हैं। जाओ और अब करो।



2. GOOGLE UNDERWATER

 यह बहुत ही रोचक ट्रिक है। Google Home Page पर जाएं और बस 'Google underwater टाइप करें और जादू देखें। आप देख सकते हैं कि मछलियाँ पानी में जा रही हैं और यदि आप स्क्रीन को छूते हैं तो आप पाते हैं कि Google logo  और search bar पानी में गिर गए। इसे जरुर try  करे।



3. GOOGLE GRAVITY

Google के सर्च bar  में 'Google Gravity' टाइप करें। फिर 'I am feeling lucky' बटन दबाएं और गुरुत्वाकर्षण का जादू देखें।



4.  DO A BARREL ROLE     

 बस Google पर '' DO A BARREL ROLE "  टाइप करें और देखें जादू। पूरा पेज  घूम जाएगा और अगर दो बार घूमने तो twice  क्लिक करो।



5. GOOGLE SKY

 Google होम पेज पर जाएं और 'Google Sky' खोजें। अब आप इसके साथ अंतरिक्ष में उड़ सकते हैं। आप आकाशगंगा, ग्रह, तारे, नक्षत्र आदि देख सकते हैं।



6 . ZERG RUSH

यह बहुत ही रोचक गेम  है। Google Home Page पर जाएं और 'zerg  rush ' टाइप करें और जादू देखें। आप देख सकते हैं कि कुछ गोल circle आपका सारा सर्च  डाटा खाते जा रहा है।  आपको इन  गोल circle पर cilck करके मरना है।



7.  GOOGLE GUITAR

अगर आपका guitar  बजाना का सोख तो  Google के सर्च bar  में 'Google Guitar ' टाइप करें। फिर 'I am feeling lucky' बटन दबाएं और जादू देखें।



8.GOOGLE RAINBOW

 Google के सर्च bar  में 'Google rainbow ' टाइप करें। फिर 'I am feeling lucky' बटन दबाएं और Rainbow के रंगों  का जादू देखें।



9 . GOOGLE SPACE

Google में  सर्च करो 'Google Space ' । फिर 'I am feeling lucky' बटन दबाएं। बस अब अपनी screen  zero  gravity  बना गई।



10. GOOGLE MIRROR 

 Google होम पेज पर जाएं और 'Google mirror ' खोजें और 'I am feeling lucky' दबाएँ। आप देख सकते हैं कि google  पेज का mirror  view आता है।  यदि आप इस में कुछ search करते हो रिजल्ट का भी mirror view आता है |



आपकी पसंदीदा ट्रिक कौन सी है?
हमें नीचे comment  में बताएं!
कुछ रोचक Google होम पेज ट्रिक्स _Top 10 Amazing Google Home Page कुछ रोचक Google होम पेज ट्रिक्स _Top 10 Amazing Google Home Page Reviewed by Admin on June 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.